December 9, 2022

सीटू गाजियाबाद जिला कमेटी का त्रवार्षिक जिला सम्मेलन संपन्न- गंगेश्वर दत्त शर्मा

गाजियाबाद, मजदूरों के मुद्दों पर संघर्ष को तेज करने के आह्वान के साथ सीटू जिला कमेटी गाजियाबाद का 17 वां त्रवार्षिक जिला सम्मेलन 4 सितंबर 2022 को लाल झंडा भवन कल्लूपुरा अंबेडकर रोड गाजियाबाद पर संपन्न हुआ।

सम्मेलन का विधिवत उद्घाटन भाषण सीटू के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष कामरेड एम एल मलकोटिया ने रखा।सम्मेलन में पिछले 3 साल के कामकाज और आगामी 3 वर्षों के लिए कामकाज की दिशा योजना पर रिपोर्ट सीटू गाजियाबाद के नेता कामरेड जीएस तिवारी ने रखी जिस पर सम्मेलन में आए दर्जनों डेलीगेट साथियों ने अपने विचार व सुझाव रखे।

सम्मेलन में सीटू जिला गौतम बुध नगर महासचिव रामसागर ने बधाई संदेश रखा। विचार विमर्श के बाद रिपोर्ट और संघर्षों के प्रस्ताव सर्वसम्मति के साथ पास हुए।सम्मेलन में समापन भाषण सीटू दिल्ली एनसीआर राज्य अध्यक्ष कॉमरेड वीरेंद्र गोंड ने रखा।

सम्मेलन में नई जिला कमेटी का चुनाव किया गया जिसमें जे.पी. शुक्ला अध्यक्ष महासचिव जी एस तिवारी कोषाध्यक्ष व श्रीकृष्ण सहित 30 सदस्य कमेटी का चुनाव किया गया।

सम्मेलन में सीटू राज्य कमेटी की ओर से पर्यवेक्षक के रुप में राज्य महासचिव अनुराग सक्सेना, सचिव मंडल सदस्य सिद्धेश्वर शुक्ला, गंगेश्वर दत्त शर्मा आदि नेता मौजूद रहे।

पत्रकार वसीम अहमद

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *