October 3, 2022

11 सितंबर को सामुदायिक केंद्र भंगेल में होने वाले सीटू जिला सम्मेलन की तैयारियों को लेकर हुई बैठक- गंगेश्वर दत्त शर्मा

नोएडा, सी.आई. टी. यू. जिला कमेटी गौतम बुध नगर का त्रवार्षिक 8 वां जिला सम्मेलन 11 सितंबर 2022 को प्रातः 9:00 बजे से सामुदायिक केंद्र भंगेल सेक्टर- 110 नोएडा पर होने जा रहा है। सम्मेलन की तैयारियों के लिए चल रहे अभियान की समीक्षा एवं सम्मेलन के कार्यक्रमों की रूपरेखा तय करने के लिए सीटू पदाधिकारियों की बैठक जिला कार्यालय सेक्टर- 8, नोएडा पर हुई।
बैठक की जानकारी देते हुए सीटू जिलाध्यक्ष गंगेश्वर दत्त शर्मा ने बताया कि सम्मेलन में सीटू जिला कमेटी के पिछले 3 साल के कार्यों व संघर्षों की समीक्षा एवं आगामी 3 साल के लिए कार्यक्रमों व संघर्षों की दिशा तय करने के लिए सम्मेलन में विचार-विमर्श के लिए रिपोर्ट प्रस्तुत की जाएगी। सम्मेलन में सीटू से सम्बंधित यूनियन के पदाधिकारी एवं कारखाना स्तर की मिल कमेटियों के नेता डेलीगेट के रूप में हिस्सा लेंगे। सम्मेलन में नई जिला कमेटी का चुनाव किया जाएगा। साथ ही सम्मेलन में न्यूनतम वेतन, श्रम कानूनों, सामाजिक सुरक्षा एवं मजदूर विरोधी लेबर कोडो़ के खिलाफ संघर्ष का प्रस्ताव। बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी और ठेकेदारी प्रथा के खिलाफ संघर्ष का प्रस्ताव। पथ विक्रेताओं व अन्य असंगठित क्षेत्र के कामगारों की समस्याओं पर संघर्ष का प्रस्ताव। कामकाजी महिलाओं के साथ भेदभाव एवं यौन उत्पीड़न के खिलाफ संघर्ष का प्रस्ताव जैसे कई मुद्दों पर संघर्षों को तेज करने के लिए सम्मेलन में प्रस्ताव रखे जाएंगे।
सीटू जिला महासचिव राम सागर ने बताया कि सम्मेलन को सफल बनाने के लिए सीटू कार्यकर्ता व्यापक स्तर पर प्रचार व जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं। साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि सभी डेलीगेट 11 सितंबर 2022 को प्रातः 9:00 बजे से पहले सम्मेलन स्थल पर पहुंच जाएं ताकि रजिस्ट्रेशन कर 10:00 बजे झंडारोहण व उद्घाटन भाषण के साथ समय से सम्मेलन की कार्रवाई शुरू हो जाए।

विशेष नोट:- उक्त कार्यक्रम की कवरेज करने के लिए न्यूज़ चैनल/ न्यूज़ पेपर व सोशल मीडिया के सभी सम्मानित मीडिया बंधु जन सम्मेलन में सादर आमंत्रित हैं।

भारतीय
गंगेश्वर दत्त शर्मा-9811595701
अध्यक्ष

रामसागर-9899847783
महासचिव
सीटू जिला कमेटी गौतम बुध नगर।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published.