December 9, 2022

गौतम बुध नगर : अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा रा से अक्षय भारद्वाज को प्रभारी गौतम बुध नगर बनाया गया बड़ी खबर।

उत्तर प्रदेश के जनपद गौतम बुद्ध नगर के ग्राम चिपियाना बुजुर्ग से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा रा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राजेंद्र नाथ त्रिपाठी का गौतम बुध नगर में भव्य स्वागत किया गया।

लखनऊ से चलकर गौतम बुध नगर आने का आखिर क्या कारण था। अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा रा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेंद्र नाथ त्रिपाठी ने बताया कि अगर समस्याओं से बचना है तो संगठित होकर कार्य करें। ब्राह्मण धर्म के बारे में सभी को जागरूक करें। और समाज में बेसहारा और असहाय लोगों की बढ़-चढ़कर मदद भी करें और ऐसे लोगों की जरूर मदद करें जिनकी आवाज को दबाया जाता है, कुचला जाता है और जिन्हें न्याय नहीं मिलता है। और ऐसे लोगों की मदद करें जिन को शासन और प्रशासन दबाने की कोशिश करता है और उनकी आवाज को आगे तक बढ़ने नहीं देता है, ऐसे लोगों की अपने पूरे दल-बल के साथ अपने पूरे अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा रा के सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर मदद करें।

अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा रा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेंद्र नाथ त्रिपाठी ने गौतम बुध नगर से अक्षय भारद्वाज को प्रभारी गौतम बुध नगर बनाया है। और जिन मुद्दों पर राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेंद्र त्रिपाठी ने चर्चा की है, इन सभी मुद्दों की जिम्मेदारी उत्तर प्रदेश के जिला गौतम बुध नगर से अक्षय भारद्वाज को दी गई है। कि वे अपने ब्राह्मण धर्म के बारे में अपने युवा पीढ़ी को जागरूक करें और अपने धर्म की रक्षा भी करें। इस सभा में गाजियाबाद, हापुड, बुलंदशहर, गौतम बुध नगर के पदाधिकारियों की बैठक को सम्बोधित करते हुये अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा रा के राष्ट्रीय अध्यक्ष यूपी रत्न पंडित श्री राजेन्द्र नाथ त्रिपाठी जी ने कहा ब्राह्मण समाज अपने अधिकार सम्मान व नौनिहालों के भविष्य की रक्षा करना चाहते है तथा विभिन्न समस्याओं से रहित होना चाहते है तो संगठित होकर कार्य करें।

इस आवश्यक बैठक में प्रदेश सचिव मेरठ मंडल प्रभारी पंडित प्रदीप शर्मा जी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य श्री श्रवण शर्मा जी, मानव सेवा प्रकल्प के प्रदेश संयोजक पुष्पेन्द्र मलिक ,पश्चिमी प्रदेश प्रभारी मुकर्रम चौधरी, गोरखपुर के जिला अध्यक्ष रितेश शाही सहित कई वरिष्ठ पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

अक्षय भारद्वाज प्रभारी गौतम बुध नगर ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि वह किस तरह से अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा रा संगठन से जिला गौतम बुध नगर में और पूरे उत्तर प्रदेश में सभी धर्मों को लेकर आपसी भाईचारा कायम करेंगे और सभी धर्मों के लोगों की संविधानिक तरह से मदद भी करेंगे। और अपने धर्म के युवाओं को जिला गौतम बुध नगर के नौजवानों को धर्म की राह पर और संवैधानिक राह पर चलना सिखाएंगे और जिला गौतम बुध नगर से हिंसा और नफरत के माहौल को खत्म करके आपसी भाईचारा कायम करेंगे। साथ ही अक्षय भारद्वाज प्रभारी गौतम बुध नगर ने बताया की वह बहने जिनकी गरीबी की वजह से शादी नहीं हो पाती है हमारा अखिल भारतीय ब्राह्मण महासंघगठन रा उनकी बढ़-चढ़कर मदद करेगा और ऐसे लोगों की मदद करेगा जिनके पास खाने के लिए रोटी और पहनने के लिए कपड़े नहीं है और ऐसे मुद्दों को उजागर करेगा जिन मुद्दों से जनता का भला होता है। जैसे कि जिले में सफाई व्यवस्था को लेकर, सड़क व्यवस्था को लेकर, बिजली व्यवस्था को लेकर, रोजगार व्यवस्था को लेकर, पढ़ाई और हॉस्पिटल की सुविधाओं को लेकर नोएडा प्राधिकरण और ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के संबंधित अधिकारियों व शासनिक और प्रशासनिक अधिकारियों को इन मुद्दों से अवगत कराते रहेंगे और उनके संज्ञान में ऐसे समस्याओं को रखते रहेंगे।

और साथ ही अपनी बात को खत्म करते हुए अक्षय भारद्वाज प्रभारी गौतम बुध नगर ने कहा कि जिला गौतम बुध नगर में चाहे वह ब्राह्मण हो चाहे किसी भी धर्म का हो किसी भी तरह की शिकायत और समस्या के लिए हमसे संपर्क कर सकते हैं और हमारे संगठन से जुड़ भी सकते हैं। मैं और मेरा पूरा अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा रा धर्म और भारतीय संविधान की राह पर चलते हुए निष्पक्ष होकर आपकी मदद करेगा।

पत्रकार वसीम अहमद

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *