October 2, 2022

गौतमबुद्धनगर : वेंडर्स की समस्याओं के समाधान के लिए प्राधिकरण की जनसुनवाई कार्यक्रम की सीटू ने की सराहना- गंगेश्वर दत्त शर्मा

नोएडा, पथ विक्रेताओं की समस्याओं के समाधान हेतु अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी श्री मानवेन्द्रसिंह व ओएसडी श्री प़सून्न दिवेदी की अध्यक्षता में 24 मई 2022 को शाम 4:00 बजे इंदिरा गांधी कला केंद्र सेक्टर- 6, नोएडा पर जन सुनवाई कार्यक्रम आयोजित किया। जिसमें प्राधिकरण के सभी वर्क सर्किल के अधिकारियो व ट्रीवीसी सदस्यो / पीड़ित वेंडर्स ने हिस्सा लिया। जनसुनवाई कार्यक्रम में सीटू जिलाध्यक्ष व पथ विक्रेता कर्मकार यूनियन के महामंत्री गंगेश्वर दत्त शर्मा, यूनियन की अध्यक्ष पूनम देवी, मंत्री- भरत डेंजर ने पथ विक्रेता की समस्याओं को प्रमुखता के साथ उठाया।

इसी तरह अन्य टीवीसी सदस्य ने अपनी शिकायतों को अधिकारियों के समक्ष रखा जिस पर अधिकारियों द्वारा उठाए गए सभी मुद्दों को शीघ्र संपूर्णता में समाधान करने का आश्वासन दिया गया। बैठक की जानकारी देते हुए पथ विक्रेताओं के नेता गंगेश्वर दत्त शर्मा ने बताया वेंडर्स की लंबे समय से बहुत सारी समस्याएं बनी हुई है जिसके समाधान के लिए प्राधिकरण द्वारा प्रत्येक मंगलवार को जनसुनवाई का कार्यक्रम शुरू किया गया। प्राधिकरण का यह कदम स्वागत योग्य है और हम पथ विक्रेताओं की ओर से प्राधिकरण के अधिकारियों का आभार व्यक्त करते हैं और उम्मीद जाहिर करते हैं की जनसुनवाई का कार्यक्रम इसी तरह जारी रहना चाहिए उक्त प्रक्रिया से वेंडर्स की काफी राहत मिलेगी और उनकी जायज समस्याओं का समाधान भी होगा।

पूनम देवी

अध्यक्ष पथ विक्रेता

कर्मकार यूनियन सीटू

8447877119

पत्रकार वसीम अहमद

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published.