October 3, 2022

Ghaziabad : एल.ई.डी के गोदाम का शटर तोड़कर भारी मात्रा में एल.ई.डी ले जाने वाले अन्तर्राज्जीय गिरोह के 2 शातिर अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कब्जे से 8 एल.ई.डी बरामद ।

उत्तर प्रदेश की जनता गाजियाबाद से बड़ी खबर सामने आ रही है क्राइम ब्रांच जनपद गाजियाबाद एवं थाना कविनगर की संयुक्त कार्यवाही में एल.ई.डी के गोदाम का शटर तोड़कर भारी मात्रा में एलईडी ले जाने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के दो शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है, कब्जे से 8 एल.ई.डी बरामद हुई है।

पुलिस पूछताछ में पता चला कि इस घटना में शामिल अभियुक्त आमिल राणा इस गैंग का मुखिया है जो OLA मे कार नंबर UP14T377 को चलाता है और विभिन्न राज्यों में घूम-घूम कर अपने टारगेट को चिन्हित करने के बाद अपने गिरोह को ले जाकर वारदात को अंजाम देता था। इसी क्रम में लालकुआं स्थित इलेक्ट्रॉनिक शोरूम के गोदाम को इस् अंतरराज्यीय गिरोह के द्वारा दिनांक 15/16.12.2021 को रात्रि में बुलंदशहर रोड पर भारद्वाज टी.वी सेंटर को निशाना बनाया गया था।

शातिर अभियुक्त का नाम है (1) जाहिद कुरैशी पुत्र युनुस कुरैशी निवासी मोहल्ला जिला डासना थाना मसूरी जनपद गाजियाबाद में रहता है। (2)रिजवान उर्फ राजा कुरैशी और राजा तोतला पुत्र इरफान कुरैशी निवासी सिकंदर गेट गली नंबर 3 नवाजीपुर थाना कोतवाली शहर जनपद हापुड़ में रहता है। श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद गाजियाबाद महोदय के निर्देशन में श्रीमान पुलिस अधीक्षक अपराध एवं सहायक पुलिस अधीक्षक क्षेत्राधिकारी अपराध के निकट पर्यवेक्षण में क्राइम ब्रांच की स्वाट टीम एवं थाना कवि नगर की संयुक्त कार्यवाही द्वारा एल.ई.डी के गोदाम का शटर तोड़कर भारी मात्रा में एल.ई.डी ले जाने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के दो शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त हुई थी।

जिसमें इसी गिरोह के पांचजिसमें इसी गिरोह के पांच शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की गई थी। इस घटना में शामिल तीन अन्य अभियुक्तगणों को मध्य प्रदेश पुलिस के द्वारा स्वाट टीम के सहयोग से गिरफ्तार कर जनपद शहडोल जिला कारागार में निरुद्ध किया गया है। गाजियाबाद पुलिस बहुत ही सराहनीय कार्य कर रही है एवं प्रदेश में अपनी अच्छी छवि बना रही है।

पत्रकार अपर्णा सिंह पुंडीर।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published.