October 3, 2022

Ghaziabad : NCR क्षेत्र में घूम फिर कर राहगीरों से लूटपाट व घरों से चोरियां, वाहन चोरी करने व लोगों को डराने, धमकाने वाले 1 शातिर अभियुक्त को पुलिस ने मुठभेड़ में घायल अवस्था में किया गिरफ्तार कब्जे से 1 चोरी की बाइक (अपाचे) और अवैध तमंचा 315 बोर 2 कारतूस बरामद।

उत्तर प्रदेश के जनपद गाजियाबाद से एक बड़ी खबर सामने आ रही है थाना लिंक रोड पुलिस ने NCR क्षेत्र में घूम फिर कर राहगीरों से लूटपाट व घरों से चोरियां, वाहन चोरी करने व लोगों को डराने, धमकाने वाले 1 शातिर अभियुक्त को पुलिस ने मुठभेड़ में घायल अवस्था में किया गिरफ्तार कब्जे से 1 चोरी की बाइक (अपाचे) और अवैध तमंचा 315 बोर 2 कारतूस बरामद हुए। अभियुक्त शातिर किस्म का अपराधी है जो एनसीआर क्षेत्र में घूम फिर कर राहगीरों से लूटपाट व घरों में चोरियां, वाहन चोरी आदि करता है व लोगों को डराने धमकाने और पकड़े जाने की स्थिति में बचने के लिए अपने साथ नाजायज हथियार, मिर्च पाउडर रखता है।

शातिर अभियुक्त का नाम है हनी खान पुत्र अब्दुल हाफिज निवासी सी 272 न्यू सीमापुरी थाना दिल्ली में रहता हैं इसकी उम्र 27 वर्ष हैं। श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय गाजियाबाद द्वारा अपराध नियंत्रण एवं वांछित अपराधियों व तस्करों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के क्रम में व श्रीमान पुलिस अधीक्षक ट्रांस हिंडन महोदय के निर्देशन में तथा श्रीमान क्षेत्राधिकारी साहिबाबाद महोदय के सफल पर्यवेक्षण में दिनांक 9/4/2022 को थाना लिंक रोड पुलिस टीम द्वारा ATM सराफा बाजार चेकिंग के दौरान औद्योगिक क्षेत्र चौकी के पास एक अपाचे सवार व्यक्ति को माइक मोबाइल द्वारा चेक करने हेतु रोका गया।

जैसे ही पुलिसकर्मी चेक करने उसकी तरफ बढ़े तो एकदम से तमंचा निकालकर जान से मारने की नियत से पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया और मोटरसाइकिल लेकर रेलवे रोड चौकी की तरफ भागा जिसको कड़कड़ पार्क के पास गिराकर पकड़ने का प्रयास किया तो बाइक सवार सड़क पर गिरकर ओट लेकर जान से मारने की नियत से पुलिस पार्टी पर फायर करने लगा जिससे पुलिस टीम बाल-बाल बची पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षा में की गई फायरिंग में अभियुक्त बाएं पैर में गोली लगने से घायल हो गया।

अभियुक्त को घायल अवस्था में एक चोरी की मोटरसाइकिल अपाचे नंबर UP14 CM9668 रंग ग्रे एक नाजायज तमंचा 315 बोर में दो जिंदा कारतूस, खोखा तमंचे की नाल में फंसा हुआ 315 बोर व मोटरसाइकिल पर कसे बैग के अंदर एक टॉय पिस्टल व मिर्ची पाउडर के साथ गिरफ्तार किया गया अभियुक्त एक शातिर अपराधी है जिसके विरुद्ध विभिन्न थानों में लूट चोरी जैसे जघन्य अपराध पंजीकृत है अभियुक्त को इलाज हेतु एमएमजी अस्पताल गाजियाबाद रवाना किया गया। गाजियाबाद पुलिस बहुत ही सराहनीय कार्य कर रही हैहैंप्रदेश में अपनी अच्छी छवि बना रही है।

पत्रकार अपर्णा सिंह पुंडीर।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published.