September 28, 2022

Ghaziabad : घर के खर्च व बंटवारे के लिए बड़े भाई की हत्या करने वाला शातिर हत्यारा गिरफ्तार कब्जे से घटना में प्रयुक्त एक छुरा बरामद।

उत्तर प्रदेश के जनपद गाजियाबाद से एक बड़ी खबर सामने आ रही है घर के खर्चे व बंटवारे के लिए बड़े भाई की हत्या करने वाला शातिर हत्यारे को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कब्जे से घटना में प्रयुक्त एक छुरा बरामद। पुलिस पूछताछ के दौरान अभियुक्त ने बताया कि वह मृतक का बड़ा भाई है तथा हमारी माता बुजुर्ग हो चुकी हैं तथा घर में रोज रोज के खर्च को लेकर वह घर के बंटवारे को लेकर एवं मकान की बिक्री को लेकर मेरा भाई मोहम्मद सुलेमान बहुत ज्यादा लड़ाई झगड़ा करता रहता था।

आज सुबह भी हम दोनों में घर के बंटवारे को लेकर में परिवार के खर्चे को लेकर कहासुनी हो रही थी मेरे बड़े भाई मोहम्मद सुलेमान ने आज मुझसे बहुत उल्टा सीधा कहा मेरे कमरे में चला गया था वहां भी मेरे कमरे के अंदर से भी उल्टी-सीधी गाली देने लगा तो मुझे बहुत गुस्सा आ गया तो मैंने घर में रखे चाकू को उठाकर अपने भाई मोहम्मद सलमान के पास कमरे में जाकर उसके पेट में चाकू मार मार मार कर गला रेत कर उसकी हत्या कर दी। शतिर अभियुक्त का नाम है मोहम्मद अमान उर्फ अशरफ पुत्र मोहम्मद उस्मान खान निवासी डी-426 शहीद नगर थाना साहिबाबाद गाजियाबाद उम्र 22 वर्ष है।

प्रभारी निरीक्षक साहिबाबाद नागेंद्र चौबे की टीम द्वारा दिनांक 27/03/2022 समय 18:30 बजे सीमा बॉर्डर टेंपो स्टैंड ओवर ब्रिज के बराबर से मुकदमा संख्या 387/22 धारा 302 भादवि में वांछित अभियुक्त मोहम्मद अमान उर्फ अशरफ घटना में प्रयुक्त एक छुरा सहित गिरफ्तार किया गया है। गाजियाबाद पुलिस बहुत ही सराहनीय कार्य कर रही है एवं प्रदेश में अपनी अच्छी छवि बना रही है।

पत्रकार अपर्णा सिंह पुंडीर।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published.