December 9, 2022

Ghaziabad : गाजियाबाद में कलेक्शन एजेंट से दिनदहाड़े 10 लाख रुपए की लूट, मची अफरा-तफरी

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले खासे बुलंद हैं। पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद बदमाश अपने बेखौफ मंसूबों में कामयाब हो रहे हैं। इसी कड़ी में थाना इंदिरापुरम क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े एक कलेक्शन एजेंट से 10 लाख रूपए की लूट की वारदात को अंजाम दे डाला। आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को मिली तो पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए संदिग्ध चेकिंग अभियान चलाया उधर खुद घटनास्थल पर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और गहन जांच शुरू कर दी गई।
मिली जानकारी के अनुसार वीर बहादुर सिंह नाम का एक शख्स जोकि राइटर एंड सेफगार्ड प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में कलेक्शन एजेंट की नौकरी करता है। वह जगह-जगह से कलेक्शन करने के बाद कंपनी की वैन में जमा किया करता है। आज भी वह करीब 10 लाख रुपए की कलेक्शन करने के बाद अपनी बाइक पर सवार होकर वैन में जमा करने के लिए जा रहा था। जैसे ही वह इंदिरापुरम इलाके के नीति खंड हैबिटेट सेंटर के पास पहुंचा तो पीछे से एक बाइक पर सवार दो बदमाश आए। जिन्होंने वीर बहादुर सिंह को डंडा मारा। जिसके बाद उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई और वह गिर गया। इसी दौरान बदमाश रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए।
जैसे ही इस लूट की घटना की जानकारी पुलिस के आला अधिकारियों को मिली तो खुद एसएसपी मुनिराज जी भी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि 112 नंबर पर पुलिस को इस घटना की जानकारी प्राप्त हुई थी। सूचना के आधार पर तत्काल प्रभाव से मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि फिलहाल इस वारदात के खुलासे के लिए और बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए 4 विशेष टीम गठित की गई है। साथ ही आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं और कई एंगल पर इस पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है। उम्मीद है जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पत्रकार वसीम अहमद

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *