December 9, 2022

Ghaziabad : दादा जगबीर फार्म हाउस में खाना खाने के लिए जबरन घुसे थे। तो एक व्यक्ति ने वहां से भगाया तो इस बात को अपनी बेज्जती समझ कर छूरी से उसी की हत्या कर दी दिल दहलाने वाली खबर।

उत्तर प्रदेश के जनपद गाजियाबाद से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। थाना लोनी बॉर्डर पुलिस द्वारा दिनांक 23 अप्रैल 2022 को थाना क्षेत्र में हुई हत्या का सफल अनावरण करते हुए दो अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है। जिनके कब्जे से आला कत्ल एक छूरी बरामद की गई है। थाना लोनी पुलिस ने अभियुक्तों से हत्या का कारण जानने की कोशिश की तो अभियुक्तों ने बताया कि हम दिनांक 23 अप्रैल 2022 को तिलक राम कॉलोनी में स्थित दादा जगबीर फार्म हाउस में बारात आई थी। जिसमें में वह मेरा मित्र खेम पाल समय करीब रात्रि 1:30 बजे फार्म हाउस के अंदर घुसे थे। तो बारात में कुछ व्यक्तियों ने फार्म हाउस में घुसने का एतराज किया था। और दो लोग हम दोनों को धक्का मार कर बाहर निकालने लगे इस पर हम दोनों को गुस्सा आ गया था। तो फार्म हाउस के बाहर आकर एक व्यक्ति को खेमपाल ने पकड़ लिया था। तथा दूसरे को मैंने पकड़ कर अपनी पेंट की जेब से छूरी निकालकर उसके पेट में मार दी थी। जिससे व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया था। तब हम दोनों मौके से भागने लगे तो कुछ लोग हमें पकड़ने के लिए हमारे पीछे भागे परंतु हम दोनों मौका पाकर वहां से भाग गए थे। साहब आज हम दोनों छुपते हुए अपने रिश्तेदारी में जाने के लिए बस का इंतजार कर रहे थे। तभी हमें लोनी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

शातिर अभियुक्तों के नाम है विशाल पुत्र हरि प्रसाद निवासी तिलकराम कॉलोनी सोम बाजार गली नंबर 2 थाना लोनी बॉर्डर गाजियाबाद के रहने वाले हैं दूसरा अभियुक्त खेम पाल पुत्र नेमचंद निवासी तिलकराम कॉलोनी सोम बाजार गली नंबर 2 लोनी बॉर्डर गाजियाबाद का रहने वाला है। दिनांक 23 अप्रैल 2022 को थाना लोनी बॉर्डर की चौकी लोनी बॉर्डर क्षेत्र में तिलकराम दादा जगबीर फार्म हाउस के पास दो व्यक्तियों ने एक सूरज नाम के व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी थी।

इसके संबंध में पवन पुत्र श्रीं पाल बी 133 कन्हैया मोहल्ला जोहरीपुर ने थाने पर आकर एक तहरीर दी थी। जिस के संबंध में थाना हाजा पर मुकदमा संख्या 258/22 धारा 302/506 भादवी पंजीकृत किया गया था एवं विवेचना प्रभारी निरीक्षक महोदय द्वारा संपादित की जा रही है।

Also Read: Farm House for Sale

श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गाजियाबाद के कुशल निर्देशन एवं पुलिस अधीक्षक ग्रामीण महोदय व श्रीमान क्षेत्राधिकारी लोनी महोदय जनपद गाजियाबाद के कुशल पर्यवेक्षण में अज्ञात व्यक्तियों की धरपकड़ हेतु थाना स्तरीय टीम का गठन किया गया था। तभी से सभी टीम द्वारा अपराधियों की धरपकड़ एवं साक्ष्य जुटाने तथा सीसीटीवी कैमरे एवं फोन लोकेशन एवं सीडीआर आदि का भी बारीकी से विश्लेषण किया जा रहा था। तकनीकी साक्ष्यों एवं मुखबिर एवं अन्य तमाम साक्ष्यों के आधार पर थाना लोनी बॉर्डर पुलिस को आज सफलता हाथ लगी एवं उक्त घटना संबंधित दो अभियुक्त को तिलकराम कॉलोनी सोमवार 09:55 बजे गिरफ्तार किया गया है। इनके कब्जे से घटना ने प्रयुक्त त्रिशूलनुमा छूरी बरामद हुई है। गाजियाबाद पुलिस लगातार क्षेत्र में सराहनीय कार्य कर रही है।

पत्रकार वसीम अहमद

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *