October 3, 2022

Ghaziabad : हत्या और धोखाधड़ी केस में फरार महिला को थाना निवाड़ी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बड़ी खबर।

उत्तर प्रदेश के जनपद गाजियाबाद से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। थाना निवाड़ी पुलिस द्वारा हत्या और धोखाधड़ी के केस में फरार चल रही महिला को थाना निवाड़ी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ के दौरान महिला ने बताया। अभियुक्ता का नाम है श्रीमती कविता इसके पति का नाम है। अजय पुत्र अजीत हत्या के आरोप में जिला कारागार मुजफ्फरनगर में निरुद्ध जेल से धोखाधड़ी कर आज दिनांक 21 जून 2021 को फरार हो गया था।

श्रीमती कविता उपरोक्त द्वारा अपने पति अजय और अजीता पुत्रों सूर्यकांत व रविकांत के साथ मिलकर आपसी सहमति से षड्यंत्र कर योजना बनाई गई। कि अजय उर्फ अजीत किसी अज्ञात व्यक्ति की हत्या कर उसके शव को अपने कपड़े पहनाकर कहीं फेंक देगा। तथा श्रीमती कविता व उसके लड़के उस शव को अजय उर्फ अजीत के रूप में शिनाख्त कर लेंगे। जिससे पुलिस अजय उर्फ अजीत को मृत मान लेगी तथा अजय और अजीत के विरुद्ध पंजीकृत विद्यार्थियों के लिए कई उद्योगों में कार्यवाही से बचाव हो जाएगा।

इस योजना के तहत अजय उर्फ अजीत ने दिनांक 12/13 अगस्त 2021 की रात्रि में एक अज्ञात व्यक्ति की हत्या उसका चेहरा वह हाथ जला कर अपने कपड़े व जूते पहनाकर जंगल ग्राम निवाड़ी में फेंक दिया तथा उस शव के फोटो में दाखिल कपड़ों को देखकर श्रीमती कविता व उसके दो लड़कों ने उस शव की पहचान अजय उर्फ अजीत के रूप में की परंतु डीएनए टेस्ट में अज्ञात शव अजीत का होना नहीं पाया गया। विवेचना में पाया गया कि श्रीमती कविता अपने दोनों बेटों के अपने पति अजीत के साथ मिलकर आपसे सहमत योजनाबद्ध तरीके से अज्ञात व्यक्ति की लाश को पहचान की गयी।

गिरफ्तार अभियुक्ता का नाम है। श्रीमती कविता पत्नी अजय उर्फ अजीत निवासी c9 वंडर सिटी कॉलोनी थाना कंकरखेड़ा जनपद मेरठ की रहने वाली है। इसके विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया है 447/2021 धारा 302/120 बी 419/420 भादवी थाना निवाड़ी जनपद गाजियाबाद द्वारा पंजीकृत किया गया है। पुलिस लगातार क्षेत्र में सराहनीय कार्य कर रही है। और जनता के बीच अपनी छवि बना रही है।
पत्रकार स्वाति कटिहार

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published.