October 2, 2022

Ghaziabad : गाजियाबाद पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ में शातिर किस्म का बदमाश गोली लगने से घायल गिरफ्तार।

उत्तर प्रदेश के जनपद गाजियाबाद से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। थाना लोनी बॉर्डर पुलिस द्वारा पुलिस मुठभेड़ के दौरान एक शातिर बदमाश गिरफ्तार किया गया है। जिसके कब्जे से एक चोरी की मोटरसाइकल, 1 तमंचा 315 बोर, 3 कारतूस 01 खोखा 02 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं।

दिनांक 17/07/2022 को थाना लोनी बॉर्डर पुलिस ने मोटरसाईकिल सवार दो व्यक्तियों को बेहटा अंडर पास पर चैकिंग के दौरान रोका गया तो वह व्यक्ति अपनी मोटरसाइकिल को तेज गति से पीछे मोड़कर पुलिस पर फायर करते हुए भागने लगे, जिस पर थाना लोनी बॉर्डर पुलिस टीम द्वारा अपने साहस का परिचय देते बदमाशों की घेराबन्दी की गयी। बदमाशों के द्वारा पुलिस पर फायरिंग पुलिस को जान से मारने के लिए किया गया था, गाजियाबाद पुलिस द्वारा की गई आत्मरक्षार्थ जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। उसको उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। और दूसरा बदमाश मौके से फरार हो गया पूछताछ में पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम सुफियान पुत्र रियाजुदीन निवासी राशिद अली गेट लोनी गाजियाबाद बताया। अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है। गाजियाबाद पुलिस लगातार क्षेत्र में सराहनीय कार्य कर रही है।

पत्रकार सचिन त्यागी

Share on

1 thought on “Ghaziabad : गाजियाबाद पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ में शातिर किस्म का बदमाश गोली लगने से घायल गिरफ्तार।

Leave a Reply

Your email address will not be published.