September 28, 2022

Ghaziabad : वाहन चोर गिरोह का सरगना पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, इसके कब्जे से एक स्विफ्ट कार, एक लैपटॉप, एक अवैध तमंचा, दो जिंदा कारतूस, एक खोखा कारतूस बरामद।

उत्तर प्रदेश के जनपद गाजियाबाद से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, क्राइम ब्रांच गाजियाबाद एवं थाना इंदिरापुरम पुलिस की संयुक्त कार्यवाही करते हुए एक वाहन चोर को पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया है, जिसके कब्जे से एक स्विफ्ट कार, एक लैपटॉप, एक अवैध तमंचा, दो जिंदा कारतूस, एक खोखा कारतूस बरामद हुआ है। अभियुक्त का नाम है, लोकेश उर्फ़ लोकेंद्र पुत्र सुरेंद्र पाल मूल निवासी ग्राम सिलाना थाना छपरोली बागपत का रहने वाला है, इसकी उम्र लगभग 39 वर्ष है। पुलिस पूछताछ के दौरान ने बताया की कि मैं गाड़ी चोरी के ग्रोह का सरगना हूं मैं अपने सहअभियुक्तों के साथ मिलकर एनसीआर के आसपास के क्षेत्र से गाड़ी चोरी कर उन्हें बेच देता हूं। गाड़ी बेच कर जब कमाई होती है वह मेरी पत्नी सविता की खाते मैं जाती है। मेरी पत्नी की खातिर से ही पैसों का लेनदेन होता है। जो पूरे गिरोह का संचालन करती है। बरामद गाड़ी स्विफ्ट के संबंध में पूछने पर बताया कि यह गाड़ी मैंने कल रात दिल्ली से चोरी की है। स्विफ्ट कार का रजिस्ट्रेशन नंबर है DL1CAD4566।

श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद जनपद महोदय के निर्देशन में श्रीमान पुलिस अधीक्षक अपराध व श्रीमान पुलिस अधीक्षक ट्रांस हिंडन एवं श्रीमान क्षेत्राधिकारी नगर के निकट पर्यवेक्षण के क्रम में आज दिनांक 27 मई 2022 को जनपद गाजियाबाद क्राइम ब्रांच एवं थाना इंदिरापुरम पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए शातिर वाहन चोर गिरोह के सरगना को पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया है, अभियुक्त को इलाज हेतु हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

गाजियाबाद पुलिस लगातार क्षेत्र में सराहनीय कार्य कर रही है।

पत्रकार वसीम अहमद

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published.