October 3, 2022

गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले बुलंद, दूध का कारोबार करने वाले कारोबारी से लाठी और डंडों से मारपीट कई लोग घायल और जख्मी बड़ी खबर।

ग़ाज़ियाबाद थाना सिहानी गेट के अंतर्गत आने वाली चौकी पटेल नगर में सोम बाजार रोड़ बिजली घर सिब्बनपुरा दुकान नंबर 17 मैं चौधरी पनीर भंडार के नाम से इमरान और आतिफ नामक युवको की पनीर की दुकान हैं। जिस पर बीती रात करीब 11 बजे के आसपास कुछ दबंगो अंकित मावी,अनुज गौतम,अक्की,बोबी नागर,सत्यम पंडित,अशोक गुज्जर व कुछ अज्ञातों ने इमरान और आतिफ से पनीर और 500 रुपए मांगे,जब इमरान ने मना कर दिया तो उपरोक्त दबंगो ने इमरान और आतिफ के साथ किसी धारदार चीज से मारते हुए मारपीट शुरू कर दी जिससे इमरान और आतिफ के शरीर में कई जगह गंभीर चोटें लग गयी।और दबंगो ने इमरान के सर मैं किसी धारधार चीज से वार कर दिया जिससे इमरान के सर से खून बहने लगा व दोनों इमरान और आतिफ के शरीर पर किसी नुकीली चीज़ से कई वार कर दिये।और पूरे दिन की की गयी दुकानदारी के पैसे गल्ले से ले उड़े,लोगों की भीड़ लगती देख ये दबंग भाग खड़े हुए।इमरान ने इस घटना की सूचना तत्काल 112 नंबर पर डायल कर पुलिस को दी और एक लिखित तहरीर थाना सिहानी गेट मैं दी मगर लगभग 15 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की बस पीड़ित को जांच के नाम पर टहला रही ।

अब देखना यह हैं की पुलिस इन दबंगो पर क्या कार्यवाही करती हैं या पीड़ित यूहीं ठोकरे खाते रहेंगे। पीड़ित ने बताया कि मेरी दुकान का काउंटर भी तोड़ दिया और मुझे पुलिस मैं न जाने की धमकी भी दी और कहा की अगर तूने पुलिस मैं अगर कंप्लेंट की तो तेरी सेहत के लिए अच्छा नहीं होगा और तुझे यहाँ नहीं रहने देंगे। अब देखना यह हैं कि ये दबंग यूहीं अपनी दबंगाई चलाते रहेंगे। या इन पर पुलिस कोई कठोर कार्यवाही कर लगाम कसेगी।

गाजियाबाद से क्राइम रिपोर्टर सद्दाम हुसैन की खास रिपोर्ट

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published.