October 3, 2022

Ghaziabad : टॉय गन की नोक पर ( थाना इन्दिरापुरम क्षेत्र में ज्वैलर्स की दुकान में घुसकर लूट का प्रयास करने वाले गिरोह का पर्दाफाश )

दिनांक 22.07.2022 थाना इन्दिरापुरम गाजियाबाद

श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय गाजियाबाद द्वारा अपराध व अपराधियो के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में दिनांक 22.07.2022 थाना इन्दिरापुरम पर पंजीकृत मु0अ0स0- 908/22 धारा 393 भादवि की घटना का अनावरण करते हुये घटना कारित करने वाले अभियुक्तगण 1. अर्चित सेठी पुत्र अमित सेठी निवासी प्लाट नं0- 666 SF 01 शालीमार गार्डन एक्सटेंशन थाना साहिबाबाद जनपद गाजियाबाद व 2. करन भारद्वाज पुत्र तरूण भारद्वाज निवासी प्लाट नं0- 670 ग्राउण्ड फ्लोर शालीमार गार्डन थाना साहिबाबाद जनपद गाजियाबाद को गिरफ्तार कर लूट का प्रयास की घटना का सफल अनावरण किया गया।

कडाई से पूछताछ करने पर अभियुक्तो ने बताया कि हम दोनो ने मिलकर कुछ दिन पहले गीता ज्वैलर्स की दुकान की रैकी की थी तथा आज हम दोनों ने पूर्व नियोजित योजना के तहत गीता ज्वैलर्स सैक्टर 16 वसुन्धरा की दुकान में टोय गन के बल पर दुकान में मौजूद लोगों को डराकर लूट कर ही रहे थे कि वहां पर मौजूद दुकान मालिक व अन्य कर्मचारी हमकों पकड़ने का प्रयास करने लगे तो हम दोनों वहां से डर कर भाग गये। हम जिस मोटर साइकिल से लूट करने आये थे वह करन भारद्वाज की है जिस पर हमने असली नम्बर प्लैट हटाकर बिना नम्बर की प्लैट पूर्व में ही लगा दी थी जो वहीं गीता ज्वैलर्स की दुकान के पास ही छूट गयी है। गाजियाबाद पुलिस लगातार क्षेत्र में सराहनीय कार्य कर रही है।

पत्रकार वसीम अहमद

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published.