December 8, 2022

Greater Noida : ओप्पो कंपनी कर रही मनमानी, ज़बरन कंपनी में काम करने वाले कर्मचारियों को बिना वजह निकाल रही है नौकरी से । ओप्पो कंपनी की तानाशाही के सामने बेबस कर्मचारी।

उत्तर प्रदेश के जनपद गौतम बुध नगर बड़ी खबर सामने आ रही है। ओप्पो कंपनी की तानाशाही के सामने बेबस कंपनी में काम करने वाला कर्मचारी दरअसल मामला क्या है मैं आपको बताता हूं आज दिनांक 28 जुलाई को विदित कार्यक्रम के अनुसार किसान बेरोजगार सभा के कार्यकर्ताओ ने दिया ओप्पो मोबाइल्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कासना ग्रेटर नोएड़ा कम्पनी प्रबंधन को दिया ज्ञापन ।
ज्ञात है कि कम्पनी कर रही है मनमानी पिछले 06 साल से नौकरी कर रहे बच्चो को जबरन निकाल रही है कम्पनी। संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूबेराम नेता जी ने कहा नहीं चलने देंगे कम्पनी की हठधर्मी अगर कम्पनी स्थानीय युवाओ को कम्पनी से निकालेगी तो संगठन नहीं चलने देगा कम्पनी।
ग्रेटर नोएडा औद्योगिक प्राधिकारण द्वारा किसानो की उक्त भूमि अधिग्रत कर औधोगिक इकाई स्थापित हो रही लेकिन किसानो के बच्चो को कम्पनी नहीं दे रही है स्थाई रोजगार जब तक क्षेत्र के युवाओ को रोजगार नहीं मिल जाता संगठन का संघर्ष रहेगा जारी अबकी बार ओपपो कम्पनी पर हो आर-पार की लड़ाई।
आज की मिटिंग की अध्यक्षता चिममन नेता जी ने की मुख्य रूप से सैकड़ो संगठन पदाधिकारी शामिल रहे मुख्य रूप से ओमवीर प्रधान, अजय प्रधान, राहुल चौधरी,हरेराम मास्टर, विजयपाल भाटी,लक्ष्मण सिंह ,सत्तू भाटी,फिरे प्रधान, चीन सिंह आदि।

पत्रकार वसीम अहमद

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *