December 8, 2022

गौतम बुध नगर : नोएडा में खुला नया अस्पताल जहां पर होता है आंखों का मुफ्त इलाज, आंखों से संबंधित आपको चाहे कोई भी रोग हो तुरंत संपर्क करें।

उत्तर प्रदेश की जनपद गौतम बुध नगर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। सीबीएस इंटरनेशनल कंपनी ने तारा संस्थान से मिलकर लगाया विशाल निःशुल्क नेत्र शिविर।

गौतम बुध नगर के सभी गांव में गरीब लोगों के लिए लगाये गए कैम्प में सैकड़ो लोगों ने लिया हिस्सा और कराया आंखों का मुफ्त इलाज ।

एंकर:-नोएडा के सेक्टर 44 स्थित बारात घर के पास सीबीएस इंटरनेशनल कंपनी ने तारा संस्थान के साथ मिलकर एक निशुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया किया। जिसमें सैकड़ो आंख के मरीजों ने हिस्सा लिया। इस शिविर आयोजन की एडवाइजर व सीबीएस कंपनी की हेड सौम्या रस्तोगी का कहना है कि आज 20 लोग मोतियाबिंद जबकि कुल 600 का रजिस्ट्रेशन हुआ है जिनको मुफ्त सुबिधा और इलाज दिया जा रहा है। सेक्टर 18 में एक अस्पताल हम खोल रहे है। जिसमे हम गरीबो और जरूरतमंदों को मुफ्त इलाज की सुबिधा मुहैया कराएगें।

वीओ:-आंखों का टेस्ट और डॉक्टरो से मरामर्श लेते ये मरीज आज दअरसल वो लोग है जो अपना इलाज कराने में असमर्थ है। इसलिए आज सीबीएस कंपनी ने सेक्टर 44 स्थित बारात घर के पास एक निःशुल्क नेत्र जांच और इलाज शिविर का आयोजन किया है। इस निःशुल्क शिविर में कुल 600 मरीजो ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया जिसमे उसमे 20 लोगों को मोतिबिंद की शिकायत आयी। कंपनी का कहना है कि जिसको नॉर्मल बीमारी थी उन्हें हमारे डॉक्टरों ने यही से फ्री में दवा और चश्मा मुहैया करा दिया। वही जिनको मोतियाबिंद है उन्हें अस्पताल भेजा गया है। जिनका निःशुल्क ऑपरेशन कराकर उन्हें उनके घर छोड़ दिया जाएगा।

वीओ:-कंपनी की हेड व इस शिविर का आयोजन की एडवाइजर सौम्या का कहना है कि इससे पहले भी हम नोएडा में एक इस तरह का कैम्प लगा चुके है और ये दूसरा हमारा निःशुल्क कैम्प है। हमारा उद्देश्य है कि जिन गांव, देहात, और दूर-दराज इलाको में जो लोग अपने इलाज कराने में असमर्थ है उनके लिए हम काम कर रहे है। और उनकी बीमारी के मुताबिक उनका फ्री में इलाज, दवा और चश्मा दे रहे है। ताकि वो आंखों की बीमारी जैसी परेशानी से न गुजरे। हमारी कंपनी नोएडा के सेक्टर 18 में एक तारा नेत्र नाम से अस्पताल खुल रहा है। जिसमे मरीजो का मुफ्त इलाज किया जाएगा। किसी भी चीज का कोई चार्ज नही लिया जाएगा।

पत्रकार सद्दाम हुसैन

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *